Thappad Movie Review 2020 – Nilesh Chikane

Thappad Bollywood Movie 2020 Review:  फिल्म की कहानी में अनुपमा एक अकेली थप्पड़ खाने वाली लड़की की कहानी नहीं है बल्कि विक्रम के गाल पर एक झटका है जिस से विक्रम क्रोधित हो जाता है और अपनी पत्नी अमृता पर झपटने में के लिए आगे आ जाता है। अनुपमा इस रोज दूर दिल्ली के घर में है। विक्रम एक महत्वाकांक्षी मेहनती कार्यकारी और अमृता एक हंसमुख कर्तव्यनिष्ठ गृहिणी है। वे अपनी-अपनी भूमिकाओं में मस्त लग रहे थे, लेकिन एक रात उनके रिश्ते की असमानता आती है।

Thappad Bollywood Movie Review Story, Starcast, and Rating:

Thappad Bollywood Movie 2020

फिल्म में एक शक के बिना एक दूसरी श्रेणी की महिला की सुंदरता है। निर्देशक नवाब ने फिल्म को मारोन मालागा के साथ लिखा था। क्यों इस कहानी को कड़े लफ्जो में नहीं बताया गया है। वह पुरुषों की निंदा नहीं करता है और चुपचाप अपना पितृत्व प्रकट करता है। ये हमारी संस्कृति में इतना गहरा अंतर्निहित है कि जो महिलाएं स्वतंत्र और सफल हैं वे भी इससे बच नहीं सकती हैं।

इसलिए जब अमेरिका कानूनी वकील यहां तक ​​कि उसके वकील नीथरा में इस फलते-फूलते करियर की तलाश करता है। शुरू में वो उसे जाने देने की सलाह देता है, वह सिर्फ एक थप्पड़ से पूछती है, जिसका अर्थ है कि ऐसी उपद्रव करने वाली महिलाओं को बनाने के लिए पर्याप्त नहीं लगता है।

शक्ति ने जितना पुरुष विक्रम के जीवन को बांधा है, उसके चारों ओर संरचित एक कला का प्रवरण है। उनकी जरूरत एक उपरोक्त दृश्य से है, जिसमें विक्रम एक मीटिंग के लिए प्रिपेयर हो रहे हैं और अमृता को आदेश दे रहे हैं कि वह अपनी फाइल को प्रिंटर से ठीक करवा लें।

Thappad Movie Wiki

हम उनकी दिनचर्या को देखते हैं, वह जल्दी उठती है और अपने और कॉफी के साथ दौड़ती है। वह अपनी कार में बैठ जाती है, उनके घर की नेमप्लेट उस पर केवल उसका नाम है। मैं रीटा हूँ और उसकी सास अदृश्य निवासी हैं लेकिन जब तक कि थप्पड़ वाली अमृता उस पर कोई सवाल नहीं उठाती। उसे अपनी खुशी मिली और उसका चीयरलीडर और फ्राइडे स्टेज के ऊपर एक ऐसा थप्पड़ है जिसमेंSkill Sound Leak है।

मैं रीटा का चेहरा हूं क्योंकि वह दूर है और वह जमी हुई है। जैसे वह पूरी तरह से समझ नहीं पा रही है कि आगे क्या हुआ है। वह एक Zombi की तरह चारों ओर चलता है, जबकि परिवार के पुरुषों ने उसे खत्म करने की सलाह दी।

एक दृश्य में अमृता बिस्तर पर विक्रम के साथ लेटी हुई थी। लेकिन उसे घूर रही थी जैसे वह उसे नहीं जानती हो। यह एक ऐसी Story है जिसमें एक थकाऊ रेखा आपको वह सब कुछ बताती है जो आपको जानना चाहिए जब विक्रम एक महंगी कार में अपनी एकल कामकाजी महिला पड़ोसी को देखता है।

उन्होंने एक रनवे के ऊपर यगा कात्या से व्युत्पन्न रूप से पूछा, हो सकता है कि उन्होंने मांस और लेयरिंग के साथ पात्रों का निर्माण किया हो और उन्हें उन परिस्थितियों में रखा हो, जो उन्हें बहुत मेहनत करते थे। क्योंकि उन्होंने आपके लिंग या आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में इतना सही संबंध जोड़ा है कि आप स्वयं कुछ देखेंगे।

उस पक्षी में जिस तरह से कई पुरुष सिर्फ अपने बाहर या रास्ते में चीजों से बेखबर होते हैं। महिलाओं को बड़े और छोटे से समझौता करना पड़ता है, वे अपने सपनों को सूंघते हैं क्योंकि यह वही है जो उन्हें करना सिखाया गया है कंडीशनिंग कक्षा और पीढ़ियों के पार है।

South Superstar Rajinikanth Reveal his CM Post Secret

यह बता रहा है कि फिल्म एक गृहिणी को सामने रखती है और उसने कहा कि वह जन्म के इस अंतहीन चक्र को तोड़ने के लिए एक है – कर्म। उसकी हिम्मत हर उस महिला पर थोपती है, जिसमें वह अपनी मां और सास-ससुर के साथ आती है।

कॉपर की ताकत यह है कि आप इन सहायक पात्रों में उतना ही निवेश करते हैं जितना आप अमृता में करते हैं, प्रेरक अभिनय सामग्री को अधिक ऊंचा करता है।
तापसी पन्नू ने पूर्ण विश्वास के साथ अमृता की भूमिका निभाई। उसकी ताकत और नाजुकता दोनों है। वह एक झूठा नोट नहीं मारती है जिसमें आपको कभी संदेह नहीं होता कि नम्र और खुशी से विनम्र।

एक ब्रिटा अब रविवार के लिए इतनी बड़ी कदम उठा रही है क्योंकि मेरे लिए बहुत ही दुख की बात है कि कुमुद मिश्रा अमेरिका के प्यारे पिता हैं। रत्ना पाठक शाह एक माँ के रूप में वे फिल्म के सर्वश्रेष्ठ दृश्यों में से एक को साझा करती हैं जिसमें फिल्म हमें दिखाती है कि कभी-कभी सबसे ज्यादा विकसित भी होती है। पुरुष इच्छाशक्ति से अंधे हो सकते हैं और नवागंतुक पावेल गुलाटी इन दिग्गजों के खिलाफ अपनी पकड़ रखते हैं और वे डोमिनिक विक्रम टुकड़े के खलनायक बन जाते हैं।

आपका आम भारतीय पुरुष है जो एक नरम पेट से ग्रस्त है। दूसरे घंटे एक खंड के लिए गाया जाता है लेकिन फिल्म एक उत्कृष्ट पूजा अनुक्रम में अपनी पकड़ को फिर से हासिल करती है, जिसमें अमेरिका उसके दिल को रोक देता है। मैं गारंटी दे सकता हूं कि यह दृश्य आपको रुला देगा क्योंकि टॉपर सिर्फ अमृता या विक्रम के बारे में नहीं है। यह हमें संकेत करता है कि सभी फिल्म हमें अपनी जटिलता पर सवाल उठाने के लिए मजबूर करती है जो कि बदलाव का पहला कदम है। मैं दृढ़ता से अनुशंसा करता हूं कि आप Thappad Movie Review फिल्म को देखें।

धन्यवाद्

DISCLAIMER:

आपको इसकी जानकारी देने से पहले हम आपको बताना चाहते हे की, किसी भी Movies Original content की या movie की Piracy करना भारतीय कानून के तहत दण्डनीय गुन्हा है. moviemb.com इस प्रकार की Content piracy न करे ऐसा सबको सूचित निवेदन है और movie की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है. इस के अलावा हम आपको बता दे की यहाँ पर बताने वाली जानकारी information केवल आपको समझाने के लिए है और आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने एवम आप इससे दूर रहे ये आगा करने के लिए है।आपको यह जानकारी प्रदान करने का मूल उद्देश्य लोगो को piracy website की सही में जानकारी मिले और वो उनसे दूर रहे। इस के साथ ही वे अनैतिक गतविधियोको प्रोत्साहन ना प्रदान करे। हम आपको सूचित करते है की कृपया ऐसी websites से दूर रहें और film download एवम Movie watch का सही रास्ता चुनें।

Leave a Comment