Street Dancer 3D Movie Review – Nilesh

Street Dancer 3D Movie Review: जब हम ट्रेलर देख रहे थे तब हमें लगता था की ABCD 2 की sequel फिल्म है। लेकिन एशिया नहीं है यह एक अलग फील है। फिल्म की बारीकी से बात जरूर करेंगे पर उस से पहले हम आपको जानकारी दे की ये कोई Movie review नहीं है बल्कि हम हमारा व्यक्तिगत सुझाव देने की कोशिश करते है। Hi Friend मेरा नाम है Nilesh और आज हम Review करने जा रहे है Street Dancer 3D Movie.

Street Dancer 3D Movie Review, Starcast, Story and Rating:

Street Dancer 3D Movie Review

फिल्म की बात करे तो लगता यह ABCD और ABCD 2 का sequel बनाने की कोशिश  है। मगर जब हम फिल्म देखते है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता। फिल्म में कई ऐसे मौके आएंगे जहाँ हमें लगता है की ये तो ज्यादा ही हो गया। कई ऐसे इमोशनल मौके बनाने की कोशिश की है पर वो कितने हद तक आपको इमोशनल कर पाएगी  फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

फिल्म की कहानी की बात करे तो सहज यानि की फिल्म का हीरो Leading Actor जो  भारतीय है  पंजाबी परिवार से। सहज का character कुछ ऐसा है की वो अपने भाई से बेहद प्यार करता है लेकिन अपने भाई द्वारा बनाए गए dance group की कदर नहीं करता, सम्मान नहीं करता। आगे चलकर वो अपने भाई के Dance Group को छोड़कर UK के डांस ग्रुप से जुड़ जाता है।

दूसरी तरफ इनायत जिसका किरदार निभाया है श्रद्धा कपूर ने। इनायत पाकिस्तान से है और पाकिस्तान में उनका भी एक Dance Group है। यह group नेक दिल है और अपने दिए गए शब्द का पक्का है। फिल्म में यह ग्रुप लोगो की सेवा करने में तत्पर दिखाई देता है।

फिल्म में आगे जाकर यह दिखाने की कोशिश की है की लंदन यानि की UK में Indian Illegal Immigrants की तादात बहुत ज्यादा है और वहा के local लोग उनके against है। इसमें Prabhudeva के किरदार को अच्छा दिखाने की कोशिश है। प्रभुदेवा जिसकी तम्मना है की भारत और पाकिस्तान के लोग एक दूसरे के साथ अच्छा बर्ताव करे।

इस मूवी में आगे जाकर हमें यह इनायत का ग्रुप कैसे Illegal Immigrants की मदत करता है। और सजह मतलब Varun Dhavan कैसे पिघल जाता है। बाद में दोनों मिलकर इन लोगो के लिए कैसे Trophy जीतते है। ये सब देखने  आपको फिल्म देखनी होगी।

Onward Animated Movie Review 

Bottom Line: 

फिल्म Concept के चलते superflop साबित हुई जब पाकिस्तान के Dance Group को भोला दिखाने की कोशिश की है। India में रहकर अगर आप Bollywood की फिल्म बनाते हो और उसमे पकिस्तान को अच्छा दिखाते हो तो पूरी फिल्म में Audience कभी भी आपसे जुड़ नहीं पाएगी। फिल्म देखते वक्त कभी भी Indian Audience का दिल आपके साथ नहीं होगा। अगर आप मेरी इस बात से सहमत है तो कमेंट करके बताए। पोस्ट अच्छी लगे तो Facebook पे शेयर करे।

DISCLAIMER:

आपको इसकी जानकारी देने से पहले हम आपको बताना चाहते हे की, किसी भी Movies Original content की या movie की Piracy करना भारतीय कानून के तहत दण्डनीय गुन्हा है. moviemb.com इस प्रकार की Content piracy न करे ऐसा सबको सूचित निवेदन है और movie की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है. इस के अलावा हम आपको बता दे की यहाँ पर बताने वाली जानकारी information केवल आपको समझाने के लिए है और आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने एवम आप इससे दूर रहे ये आगा करने के लिए है।आपको यह जानकारी प्रदान करने का मूल उद्देश्य लोगो को piracy website की सही में जानकारी मिले और वो उनसे दूर रहे। इस के साथ ही वे अनैतिक गतविधियोको प्रोत्साहन ना प्रदान करे। हम आपको सूचित करते है की कृपया ऐसी websites से दूर रहें और film download एवम Movie watch का सही रास्ता चुनें।

Leave a Comment