South Superstar Rajinikanth Reveal his CM Post Secret

South Superstar Rajinikanth Press Conference: रजनीकांत ने दिए प्रेस conferene में जाहिर कर दिया की उन्हें सीएम बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने ये भी साफ कर दिया की मै किसी और को चुनूंगा। तो सबके मन में एक सवाल मुख्यमंत्री कौन होगा? चेन्नई की ऐसी कोई घटना नहीं होगी जहां रजनीकांत ने आज अपनी राजनीतिक प्रतिक्रिया नहीं दी होगी, लेकिन आज जब उनसे यह सवाल पूछा गया तो इस दिग्गज अभिनेता ने कहा कि वह एक Self Respect वाले व्यक्ति को ही CM के पद के लिए चुनना पसंद करेंगे।

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि सीएम पद एक जिम्मेदारी वाला होता है। इस पद पर बैठने के लिए आपको आदमी काबिल और समझदार होना चाहिए। सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उन्हें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने में अभी इस वक्त उस्साह नहीं है, और वे अपनी पार्टी के प्रमुख बने रहने में खुद को खुश मानते ह। अभी के वक्त में वो विरोध में ही रहना पसंद करते है। वह कहते है की इस प्रकार की राजनीती में सुधारना होने की जरुरत है।

South Superstar Rajinikanth said please pick someone else for CM Post:

South Superstar rajinikanth

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 69 वर्षीय रजनीकांत ने अपना बयान देने के बाद उनसे किसी ने कोई सवाल नहीं किया। उन्होंने अपनी नामकरण वाली पार्टी का नाम नहीं दिया, या अभीतक अपने पार्टी की Launch Date का खुलासा नहीं किया। रजनीकांत ने कहा की, “हमें भारत में, तमिलनाडु में बदलाव लाने के लिए एक संघटन बनाने की जरूरत है।”

South Movies में सबसे लोकप्रिय अभिनेता रजनीकांत ने 2017 में 1 जनवरी शुभ दिन पर राजनीति में प्रवेश करने के अपने फैसले किया था। तमिलनाडु की राजनीती और सिनेमा दोनों का संगम डालकर उन्होंने पिछले दो साल तक अपने और अपने पार्टी के लिए मेहनत की है।

लेकिन रजनीकांत ने अब तक चुनाव लड़ने का ऐलान नहीं किया है वो अपनी पार्टी को बढ़ाने और अपने पार्टी के संघटन में व्यस्त पाते दिखाई देते है। यही नहीं उन्होंने अपने समर्थको और तमिलनाडु के लोगो में एक suspense बनाके रखा है की आखिर कब वो अपने चुनाव में लड़ने का ऐलान करेंगे।

इसी के साथ इस प्रेस में clear कर दिया की उन्होंने इन अटकलों को तोड़ दिया की वो भाजपा में विलीन होंगे। रजनीकांत ने क्लियर शब्दों में बताया की उनकी पार्टी स्वयं लड़ने का माददा रखती है। लेकिन कई बार उन्होंने भ्रमित करने वाले संकेत दिए है जैसे की उन्होंने एक बार प्रधानमंत्री Narendra Modi और गृह मंत्री Amit Shah की तुलना भगवान कृष्ण और अर्जुन से की थी। लेकिन उन्होंने हाल ही में दिल्ली में पिछले महीने हुए घातक दंगों पर केंद्र सरकार पर हमला करके अपने लंबे समय के सहयोगी कमल हासन को भी एक राजनेता के रूप में खुश किया।

Tanhaji The Unsung Warrior Movie Review – Nilesh

Bottom Line:

रजनीकांत ने हाल ही में कहा कि राम और सीता के Statue को 70 के दशक में एक आयोजित रैली में चप्पलों से सजाया गया था। इसके बाद उनसे इस बयान पर माफ़ी मांगने के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने एक कार्यक्रम में माफी मांगने से साफ़ इनकार कर दिया था।

अगले बरस तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इन चुनावों में मुख्य रूप से तगड़ा competition अन्नाद्रमुक और द्रमुक पार्टी के बीच मुकाबले को देखा जा रहा है। अभी कुछ दिनों पहले रजनीकांत ने कहा है कि, वह भी चुनाव की तैयारी और अपने पार्टी को मजबूत बनाने में लगे है। इसी के साथ उन्होंने कहा की अगर सबकुछ अच्छा हुआ तो वो भी मैदान में लड़कर सत्ता में बैठे होंगे। यह सब कैसे होगा इसका अभी को इंतज़ार है। रजनीकांत CM की chair पे बैठते है की नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

DISCLAIMER:

आपको इसकी जानकारी देने से पहले हम आपको बताना चाहते हे की, किसी भी Movies Original content की या movie की Piracy करना भारतीय कानून के तहत दण्डनीय गुन्हा है. moviemb.com इस प्रकार की piracy न करे ऐसा सबको सूचित निवेदन है और movie की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है. इस के अलावा हम आपको बता दे की यहाँ पर बताने वाली जानकारी information केवल आपको समझाने के लिए है और आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने एवम आप इससे दूर रहे ये आगा करने के लिए है।आपको यह जानकारी प्रदान करने का मूल उद्देश्य लोगो को piracy website की सही में जानकारी मिले और वो उनसे दूर रहे। इस के साथ ही वे अनैतिक गतविधियोको प्रोत्साहन ना प्रदान करे। हम आपको सूचित करते है की कृपया ऐसी websites से दूर रहें और film download एवंम देखने का सही रास्ता चुनें।

Leave a Comment