Guilty Netflix Movie Review – Nilesh

Guilty Netflix Movie Review: हमारी Bollywood industry सिर्फ Overacting के लिए जानी जाती है। यह इस फिल्म को देखकर पता चलता है। हेलो दोस्तों मेरा नाम है Nilesh. आज हम Review नहीं करने जा रहे है Guilty Netflix Movie. अगर आपको इसका review पसंद आए तो शेयर करना मत भूलना।

Guilty Netflix Movie Review Starcast Story and Rating:

Guilty Netflix Movie Review

Netflix पे फिल्मे देखने का लोगो का एक ही मकसद होता ही जो चीजे हम खुले  देख पाए उन चीजों को हम Netflix की मदत हम देखे। जैसे की Insight sories. इस फिल्म में भी Me too Campaig  की कुछ झलकियां दिखाई पड़ती है। Mee too Campaign की tarah एक topic को पकड़ के इस फिल्म को बनाया गया है।

यह Netflix फिल्म Basically 13 Reasons Why से उठाई गयी है। इसमें इंडियन बॉलीवुड का तड़का लगाकर एक देसी Netflix बनाने की कोशिश की गयी है जो पूरी तरह असफल रही है।

चलिए फिल्म की कहानी जरा देख ले समझ ले। यह फिल्म नहीं है बल्कि किसी बच्चो को इकट्ठा कराके जिन्हे acting का A भी नहीं आता बनाया गया एक मजाक है। फिल्म की कहानी एक Sent Marting College के इर्द गिर्द घूमती है। जहाँपर आने वाले बच्चे आवारा बिगड़े हुए होते है। इनमे से एक है VJ नाम के Student जो की फिल्म में Hero का किरदार निभा रहे है। ये गाने बजाने में महारत हासिल कर चुके है ऐसा फिल्म में दिखाई देता है। Basically फिल्म में इन्हे Rockstar की भूमिका दी है। लेकिन अफ़सोस फिल्म में इनकी acting देखकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता।

फिल्म में VJ की Girlfriend की भूमिका निभाई है kiara advani ने जिनका फिल्म में नाम है नानकी। इनको अपने नोटबुक से बेहद प्यार है जिनमे ये Poem लिखती है और अपना सारा प्यार VJ के ऊपर लुटा देती है।

फिल्म में Twist Moment आता है जब बिहार से आने वाली एक लड़की यानि की तनु को VJ से प्यार हो जाता है और वो VJ पे Me Too Campaign का आरोप लगा देती है। इस वजह से पूरा कॉलेज हिल जाता है। पर इस फिल्म की एक्टिंग देखकर बना बनाया खेल बिघड जाता है। पुरे फिल्म में इनकी एक्टिंग कभी दिल को छू नहीं पाती।

इस फिल्म से आपको जवाब ढूंढने है की क्या असल में VJ ऐसी मामूली लड़की के लिए इस हद तक निचे गिर जायेगा क्या नानकी असलियत समझ पायेगी? आपको क्या लगता है की तनु सच कह रही है की झूठ?

Bottom Line in Guilty Netflix Movie:

अगर आपने Me too सुना है तो आपको ये फिल्म इसकी याद दिलाती है। लेकिन यह फिल्म इसे लोगो  तक पहुँचाने में कितनी कामयाब  वाले दिन ही बताएँगे। इनकी acting देखकर एक बात जरूर मन में आती है की इनके Selection के time पे Me too Campaign तो नहीं हुआ?

DISCLAIMER:

आपको इसकी जानकारी देने से पहले हम आपको बताना चाहते हे की, किसी भी Movies Original content की या movie की Piracy करना भारतीय कानून के तहत दण्डनीय गुन्हा है. moviemb.com इस प्रकार की Content piracy न करे ऐसा सबको सूचित निवेदन है और movie की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है. इस के अलावा हम आपको बता दे की यहाँ पर बताने वाली जानकारी information केवल आपको समझाने के लिए है और आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने एवम आप इससे दूर रहे ये आगा करने के लिए है।आपको यह जानकारी प्रदान करने का मूल उद्देश्य लोगो को piracy website की सही में जानकारी मिले और वो उनसे दूर रहे। इस के साथ ही वे अनैतिक गतविधियोको प्रोत्साहन ना प्रदान करे। हम आपको सूचित करते है की कृपया ऐसी websites से दूर रहें और film download एवम Movie watch का सही रास्ता चुनें।

Leave a Comment